Kartik Aaryan New Car: कार्तिक आर्यन ने अपने कार कलेक्शन में 6 करोड़ रुपये की रेंज रोवर एसवी जोड़ी

Kartik Aaryan New Car: Kartik Aaryan को कार और Bikes का बहुत शौक है। उनके गैराज में कई शानदार कारें हैं और अब उन्होंने अपने कार कलेक्शन में Range Rover SV को भी शामिल कर लिया है।

Kartik Aaryan New Car
Image Source : INSTAGRAM

बॉलीवुड एक्टर Kartik Aaryan ने पहले Bhool Bhulaiyaa 2 और फिर Satyprem Ki Katha से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया. अब एक्टर अनीस बज्मी की फिल्म  में बिजी हैं। इन तमाम सफलता के बीच Kartik Aaryan ने नई कार खरीदी है। हाँ! आपने सही पढ़ा, Pyaar Ka Punchnama अभिनेता ने 6 करोड़ रुपये की Range Rover SV खरीदी है। Kartik Aaryan के वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जहां वह अपने मुंबई स्थित आवास पर नई कार का स्वागत करते नजर आ रहे हैं।

कारों के शौकीन हैं Kartik Aaryan!

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि Kartik Aaryan को कार और Bikes का बहुत शौक है। उनके गैराज में कई शानदार कारें हैं और अब उन्होंने अपने कार कलेक्शन में Range Rover SV को भी शामिल कर लिया है। काले रंग की नई कार की कीमत 5-6 करोड़ रुपये बताई जा रही है. आज के वायरल वीडियो और फोटो में कार्तिक को उनके परिवार के साथ देखा जा सकता है. एक्टर ने सबसे पहले अपनी नई कार Range Rover SV के सामने नारियल फोड़ा और फिर आरती की. इस दौरान वह नंगे पैर नजर आए। इसके साथ ही सभी ने कमेंट बॉक्स में Kartik Aaryan को बधाई देना शुरू कर दिया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कार्तिक के गैराज में कितनी शानदार कारें खड़ी हैं?

कार्तिक के कार कलेक्शन में शामिल हैं…

  • बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज 520डी
  • मैकलेरन जी.टी
  • मिनी कूपर एस
  • लेम्बोर्गिनी उरुस कैप्सूल
  • पोर्श 718 बॉक्सस्टर

Kartik Aaryan का वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो Kartik Aaryan जल्द ही कबीर खान की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब यह पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है। वर्तमान में, वह Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए तीसरी भाग में Kiara Advani की जगह Triptii Dimri ने ले ली है और Vidya Balan Bhool Bhulaiyaa 3 में मंजुलिका की भूमिका दोहराती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की मानेसर में शादी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top