Pulkit Samrat Latest News: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की मानेसर में शादी

Pulkit Samrat Latest News: Pulkit Samrat और Kriti Kharbanda की शादी की अटकलें तब सामने आईं जब दोनों ने Valentine’s Day पर अपनी एक जैसी तस्वीरें शेयर कीं।

Pulkit Samrat Latest News

पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे अभिनेता-युगल Kriti Kharbanda और Pulkit Samrat शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ये जोड़ा हरियाणा के मानेसर में सात फेरे ले सकता है।

Kriti, Pulkit का विवाह स्थल

रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी शादी आने वाले दिनों में मानेसर के आईटीसी ग्रैंड भारत में होगी। Pulkit Samrat और Kriti दोनों का जन्म दिल्ली में हुआ था, और चूंकि उनके परिवार एनसीआर क्षेत्र में रहते हैं, यही कारण हो सकता है कि जोड़े ने इस स्थान को चुना। Pulkit और Kriti की शादी की अटकलें तब सामने आईं जब दोनों ने Valentine’s Day पर अपने रोमांटिक वेकेशन की एक जैसी तस्वीरें शेयर कीं।

यह भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं श्रद्धा कपूर, वीडियो हुआ वायरल!

कब शुरू हुई उनकी शादी की अफवाहें?

उनके कैप्शन से ही पता चल रहा है कि वह मार्च में शादी करेंगे. Kriti ने इंस्टाग्राम पर Pulkit के साथ अपनी एक तस्वीर जोड़ते हुए लिखा, “आइए हाथ में हाथ डालकर एक साथ मार्च करें #HappyValentinesDay।” Pulkit ने एक विदेशी स्थान पर नाव पर चढ़ते समय Kriti को गले लगाते हुए एक तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ उन्होंने ‘आई डू’ शब्द भी लिखा। उसके कैप्शन में लिखा था, “कूद के किनारे पर नृत्य! मैं करता हूं, मैं करता हूं, मैं तुमसे प्यार करता हूं.. @Kriti.खरबंदा।”

Kriti और Pulkit के प्रोजेक्ट्स के बारे में

Kriti और Pulkit को वीरे की वेडिंग, तैश और पागलपंती जैसी कई फिल्मों में साथ देखा जा चुका है। Pulkit की पहली शादी श्वेता रोहिरा से हुई थी।

Pulkit को आखिरी बार फुकरे की तीसरी किस्त में देखा गया था। मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित इस फिल्म में वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फुकरे 3 28 सितंबर को रिलीज हुई थी और इसे फैन्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। जोया अख्तर के वेब शो मेड इन हेवन सीजन 2 में भी उनकी एक संक्षिप्त भूमिका थी।

दूसरी ओर, Kriti अगली बार अबीर सेनगुप्ता की आगामी कॉमेडी रिस्की रोमियो में सनी सिंह के साथ दिखाई देंगी। यह मई 2024 में रिलीज़ होने वाली है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top